BIHAR CRIME: आपसी दुश्मनी में आमने-सामने आए दो परिवार, निकल आई बंदूकें, खूब हुआ बवाल, 2 लोग घायल

BIHAR CRIME: आपसी दुश्मनी में आमने-सामने आए दो परिवार, निकल आई बंदूकें, खूब हुआ बवाल, 2 लोग घायल

VAISHALI: बिहार में अपराधिक वारदातों के साथ-साथ आपसी विवाद में मारपीट और हत्या की खबरें भी खूब आ रही हैं। इन दिनों इस तरह की घटनाएं भी सामने आ रही है, जहां मामूली विवाद, आपसी विवाद और संपत्ति विवाद में लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाते हैं और मारपीट कर एक दूसरे पर केस दर्ज करवा देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है वैशाली के सदर अनुमंडल से। यहां आपसी विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों ने ईंट-पत्थर और बंदूक से एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत बिदुपुर से है जहां इस्माइलपुर में आपसी दुश्मनी को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग और पत्थरबाजी का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी हो रही है। वहीं इस दौरान एक शख्स हाथ में बंदूक तान कर दूसरे पक्ष की तरफ भागता हुआ नजर आ रहा है। उस शख्स के हाथ में हथियार लहराता साफ दिखाई दे रहा है और बंदूक ताने शख्स दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि आपसी दुश्मनी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान फायरिंग भी की गई। जिसमें गोली लगने से एक महिला घायल हो गई। वहीं पत्थरबाजी में एक बुजुर्ग भी घायल हो गए हैं।

घटना के बाद दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बुजुर्ग के मुताबिक आपसे दुश्मनी को लेकर पत्थरबाजी और मारपीट और फायरिंग की गई। जिसके चलते घटनास्थल पर कुछ देर तक अफरा-तफरी मच ग। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऐसे में पीड़ित पक्ष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।



Find Us on Facebook

Trending News