बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: अंधविश्वास की आड़ में कुकृत्य, गांव के लोगों ने पीट-पीटकर की महिला की हत्या, आरोपी गांव से फरार

BIHAR CRIME: अंधविश्वास की आड़ में कुकृत्य, गांव के लोगों ने पीट-पीटकर की महिला की हत्या, आरोपी गांव से फरार

GAYA: गया जिले के बाराचट्टी थाना इलाके से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां अंधविश्वास का पर्दा डाले कुछ लोगों ने अपनी ही पड़ोस में रहने वाली महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद से गांव में जहां सन्नाटा पसर गया है, वहीं आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है।

जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के गांगी गांव में सोमवार को बुधन मंडल की 20 महीने की बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत से परिवार टूट गया और विलाप करते हुए बुधन ने बच्ची का दाह संस्कार किया। शव दाह कर वापस लौट रहे बुधन सहित अन्य लोगों को रास्ते में जुमूर्ति देवी मिली। लोगों का आक्रोश जुमूर्ति देवी पर फूट पड़ा। के बुधन मंडल और उसके परिवार वालों का कहना था कि जुमूर्ति की वजह से उनकी बच्ची की मौत हुई है। बता दें, जुमूर्ति देवी गांव के दिवंगत कृपाल मांझी की पत्नी है, जो बुधन के पड़ोस में ही रहती थी। लोगों का आक्रोश बेवजह वृद्ध महिला पर टूट पड़ा और उन्होनें पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी। बुरी तरह पिटाई होने की वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि कुछ लोगों ने जुमूर्ति को बचाने की कोशिश की मगर सफलता नहीं मिली। वृद्धा की पीटकर हत्या करने के बाद सारे हमलावर फरार हो गए।

बाद में मामले की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई हेतु बाराचट्टी थाना लाई है। जहां से पोस्टमार्टम हेतु मगध मेडिकल गया भेज दिया गया है। संबंधित मामले में मृतक की पुत्री प्यारी मांझी के बयान पर बुधन मंडल सहित चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी रामलखन पंडित ने बताया कि हत्या के मामले को लेकर नामजद आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Suggested News