Bihar : होमगार्ड कंमाडेट के घर के पास बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पति की गोली मार की हत्या

Bihar : होमगार्ड कंमाडेट के घर के पास बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पति की गोली मार की हत्या

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पति की गोली मारकर हत्या कर दिया। अपराधियो ने घटना को अंजाम शहर के सबसे पॉस इलाके गांधी मैदान के पास होमगार्ड कमांडेड के आवास के पास घटना को अंजाम दिया। अपराधियो ने सरपंच पति चंद्रप्रकाश पटेल को बैक टू बैक तीन गोली मारी है। जिसे अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई है।सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुच जांच में जुट गई है।

तुरकौलिया प्रखंड के हरदिया पंचायत के सरपंच संजू देवी के पति चंद्रप्रकाश पटेल 30 वर्ष को बेखौफ अपराधियो ने रविवार की देर रात्रि गोली मारकर हत्या कर दिया।घटना की सूचना के बाद शहर में हड़कंप मच गया। सूचना पर नगर थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुट गई है। घटना नगर थाना के गांधी मैदान के पास होमगार्ड कमांडेड आवास के पास की बतायी जा रही है । बताया जा रहा है कि यह शहर का सबसे पॉश इलाका माना जाता है।

बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पति को बैक टू बैक तीन गोली मारी

बताया गया कि बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पति को बैक टू बैक तीन गोली मारी है। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस के एक आदमी सड़क पर तड़पते एक युवक को देखकर पुलिस को सूचना दिया।नगर थाना पुलिस युवक को गंभीर हालत में  अस्पताल लेकर पहुची। जहां डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। जEनकारी के अनुसार सरपंच पति शहर से घर जा रहे थे। इसी दौरान अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस जांच में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News