बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती

MOTIHARI: मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है। अहले सुबह बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी को गोली मारकर क्षेत्र में दहशत फैला दी है। बाइक सवार अपराधियों ने दुकान खोलने के दौरान घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने गोली से जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुट गई है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ढेकहा बाजार स्थित लक्ष्मी वस्त्रालय की बतायी जा रही है।

अहले सुबह बेखौफ अपराधियो के गोलियों की तड़तड़ाहट से मुफस्सिल थाना का ढेकहा बाजार गूंजने लगा। बाइक सवार अपराधियों ने लक्ष्मी वस्त्रालय के मालिक को दुकान का शटर खोलते ही गोली मार कर जख्मी कर दिया। गोली की आवाज से आसपास के दुकानदार भागने लगे। परिजनों ने गंभीर रूप से जख्मी कपड़ा व्यवसायी राकेश गुप्ता को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया। सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुट गई है।

आसपास के दुकानदारों के अनुसार कपड़ा व्यवसायी से छह माह पूर्व किसी अपराधी द्वारा रंगदारी मांगने की चर्चा जोरों पर है। वही अपराधियों द्वारा व्यवसायी को गोली मारने के बाद किसी अपराधी की नाम के नारे लगाने की बात कही जा रही है। मुफस्सिल थाना पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है।


Suggested News