BIHAR CRIME: नदी में डूबने से बच्चे की मौत पर भड़के ग्रामीण, पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 3 जवान घायल

BIHAR CRIME: नदी में डूबने से बच्चे की मौत पर भड़के ग्रामीण, पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, 3 जवान घायल

KHAGARIA: खगड़िया जिले के बेला सिमरी गांव में पुलिस टीम पर ग्रामीणों द्वारा हमला करने की बड़ी खबर सामने आई है। मामले की जांच रने गांव पहुंची टीम को देखकर ग्रामीण काफी भड़क गए और देरी से आने का आरोप लगाते हुए उन्हीं पर हमलावर हो गए। जान बचाने के लिए पुलिसकर्मियों ने गांव से भागने की कोशिश भी की, मगर भीड़ से वह खुद को बचा नहीं पाए।

इस वक्त की बड़ी खबर खगड़िया जिले के गंगौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला सीमरी गांव से आ रही है। दरअसल बीती रात बागमती नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। रात गहरा जाने की वजह से रेस्क्यू आपरेशन चलाया नहीं जा सका था। इस संबंध में ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को सूचना दे दी थी। सूचना के आलोक में अगली सुबह NDRF और SDRF की टीम को खोज के लिए भेजा गया। उनकी मदद से बच्चे का शव बरामद भी हो गया। शव मिलने के पश्चात पंचानामा करने जैसे ही पुलिस टीम गांव पहुंची, उन्हें देखकर लोग आक्रोशित हो गए। गांव भर से भीड़ इकट्ठी हो गई। आक्रोशित भीड़ को देखकर पुलिस को पीछे हटना पड़ा औऱ पुलिस वापस जाने लगी।

इसी दौरान भीड़ ने पुलिस कर्मियों को घेर लिया और उनके साथ हाथापाई करने लगी। भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO सुमित कुमार अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं।



Find Us on Facebook

Trending News