BIHAR CRIME: ये कैसी शराबबंदी! सरकारी आवास से पुलिस ने बरामद की कई पेटी शराब, एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

BIHAR CRIME: ये कैसी शराबबंदी! सरकारी आवास से पुलिस ने बरामद की कई पेटी शराब, एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

AURANGABAD: एक तरफ बिहार में शराबबंदी कानून पिछले कई वर्षों से लगातार जारी है। बावजूद इस कानून के पूरे बिहार में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से फल फूल रहा है। शराब कारोबारी पहले तो अपने निजी मकान या आसपास के इलाकों में शराब को छुपाकर रखते थे। इसपर बिहार सरकार ने शराब कारोबारियों की संपत्ति को ज़ब्त करना शुरू कर दिया। सराकर के इस दांव से बचने के लिए शराब के धंधेबाज अब सरकारी आवास को ठिकाना बना चुके हैं।

इसका जीता जागता उदाहरण औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र के उत्तर कोयल नहर सिंचाई कॉलोनी परिषद में देखने को मिला, जहां गुप्त सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने दल बल के साथ छापेमारी की। पुलिस टीम ने सिंचाई कॉलोनी के परिसर स्थित एक क्वार्टर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां से भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की गई। इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर कोयल सिंचाई कॉलोनी में भारी मात्रा में शराब कारोबारियों के द्वारा लाया गया है। यहां जब छापामारी की गई तो भारी मात्रा में देसी शराब बरामद की गई। सभी पेटी बरामद कर थाना लाया गया है। वहीं इस संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना लाया गया है।

पुलिस नगर थाना में कांड दर्ज कर इस मामले में शामिल शराब कारोबारियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही है। इस मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। कार्रवाई के बाद दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News