BIHAR CRIME: जब पुलिसवाले को पोस्टमॉर्टम रूम के बाहर मारने लगे परिजन, बाप रे बाप कहते हुआ बेहोश

BIHAR CRIME: जब पुलिसवाले को पोस्टमॉर्टम रूम के बाहर मारने लगे परिजन, बाप रे बाप कहते हुआ बेहोश

BEGUSARAI: सदर अस्पताल में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब विवाहिता की हत्या के बाद पोर्स्टमार्टम कराने आए परिजनों ने थाने से आए चौकीदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। हालांकि जिले के लिए यह घटना कोई नई बात नही रह गई है। खाकीधारी को बाप बाप की आवाज लगाकर भागते देख मामले को लोग कुछ समझ पाते कि अस्पताल में भगदड़ मच गई और वर्दीधारी को भागते देख लोग भी इधर उधर भागने लगे। 

यह अजीबोगरीब घटना नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के पोर्स्टमार्टम रूम की बताई जा रही है। बीते वुधवार की शाम चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर निवासी भुल्लू पासवान की बेटी सोनी कुमारी की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप सोनी के ससुराल वालों पर लगाया गया है। सोनी के शव को उसके परिजन पोर्स्टमार्टम करवाने अस्पताल लेकर आए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर चौकीदार द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया। जिससे नाराज होकर मृत युवती के मायके वालों ने चौकीदार पर टूट पड़े और लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। 


परिजनों का आरोप है कि विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस पहले तो आरोपियों के खिलाफ लापरवाही बरत रही थी और उसी कार्यशैली से नाराज होकर घरवाले आक्रोशित थे। तभी चौकीदार ने अभद्र भाषा का प्रयोग पोर्स्टमार्टम कमरे में किया। जिसके बाद लोगों ने उसे अस्पताल परिसर में ही खूब पीटा जिससे वहां सभी असमंजस में पड़ गए. अस्पताल प्रशासन और अन्य पुलिसकर्मियों ने बीचबचाव कर मामले को रफा-दफा करावाया। आनन फानन में जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के वार्ड में भर्ती कराया जहां वह इलाजरत है। घायल चौकीदार की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 निवासी सीताराम पासवान के रूप में हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News