BIHAR CRIME: पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या, वारदात को अंजाम देकर घरवाले फरार, पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारा पति

BIHAR CRIME: पारिवारिक विवाद में पत्नी की हत्या, वारदात को अंजाम देकर घरवाले फरार, पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारा पति

GAYA: गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के कोसमा गांव में ससुराल वालों ने गुरुवार की शाम को एक विवाहिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, ससुरालवालों ने शव को फांसी के फंदे से लटका दिया, ताकि पुलिस सहित अन्य लोगों को यह वारदात आत्महत्या जैसी प्रतीत हो। वारदात को अंजाम देने के बाद ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हो गए।

मृतका की पहचान रेखा देवी के रूप में की गई है। मृतका रेखा देवी के पिता किशन पासवान, जो मूल रूप से झारखंड के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के हरहद गांव की निवासी हैं, उनके   लिखित आवेदन के आधार पर स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया। मामले में रेखा देवी के पति, ससुर, सास, भाई, भाभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस आरोपी के घर पहुंची, जहां से पति सनोज पासवान को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अन्य आरोपी भागने में सफल रहे हैं। जिसकी छानबीन पुलिस कर रही है। पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया है। 

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। पुलिस ने बताया कि मृतका के बच्चे घर के बाहर बैठे रो रहे थे। फिलहाल आवेदन के आधार पर जांच जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News