बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: मकान से महिला का शव बरामद, हत्या या खुदकुशी को लेकर सस्पेंस बरकरार, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME: मकान से महिला का शव बरामद, हत्या या खुदकुशी को लेकर सस्पेंस बरकरार, जांच में जुटी पुलिस

PATNA CITY: राजधानी पटना का सिटी क्षेत्र जुलाई के महीने में बेहद ही अशांत रहा। 5 जुलाई के बाद से ही सिटी क्षेत्र में आपराधिक वारदातों का ग्राफ बढ़ता ही गया। आलम यह हो गया कि 5 जुलाई के बाद से ऐसा एक भी दिन नहीं बीता, जब पटना सिटी क्षेत्र में किसी भी तरह का अपराध घटित ना हुआ हो।

पटना के गोपालपुर थाना इलाके की है। जहां बैरिया गांव में सोमवार को पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया है। मृतका की पहचान सविता देवी 35 वर्ष के रूप में की गई है। आसपास के लोगों ने बताया कि सविता देवी के पति सिंह को राय की मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। सविता देवी से 3 बच्चे भी हैं जो कि नाबालिग हैं। घटना के कारणों का पता अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। गोपालपुर थाना प्रभारी से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिली थी कि बैरिया गांव के एक घर में महिला का शव पड़ा है। 

पुलिस जब वहां पहुंची तो महिला को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत फांसी लगाने से हुई है। महिला के द्वारा आत्महत्या किया गया है या फिर महिला की किसी अन्य के द्वारा हत्या कर दिया गया है इसकी अस्पष्ट स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।


Suggested News