BIHAR CRIME: शराबबंदी कानून का खुलेआम उड़ा मखौल, बड़ी मात्रा में शराब सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराबबंदी कानून का खुलेआम उड़ा मखौल, बड़ी मात्रा में शराब सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

KHAGARIA: बिहार में शराबबंदी की क्या स्थिति है, इसपर किसी को स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है। आला अधिकारियों के मुताबकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है और सभी स्थानों पर पुलिस बखूबी काम कर रही है। हालांकि धरातल पर इसकी क्या सच्चाई है, यह केवल प्रदेश की जनता जानती है। कई बार तो शराब तस्करों को पुलिस की ही शह मिली रहती है, जिस वजह से शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ती हैं।

बड़ा सवाल यह है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी होने के बाद भी शराब कहां से आ रही है ? आखिर इस शराब लाने में किसका साथ मिल रहा है? आखिर पुलिस प्रशासन बड़े शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? ताजा मामला खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के खीराडीह   गांव का है। गांव से परबत्ता पुलिस में भारी मात्रा में शराब बरामद की है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खीराडीह गांव में शराब का धंधा फलफूल रहा है। इसी आलोक में पुलिस ने कार्रवाई की।

परबत्ता पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब खरीदकर ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर खीराडीह गांव के एक दुकान में शराब से भारी मात्रा में शराब बरामद किया। साथ ही शराब बेचने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि पुलिस अपना आगे कार्रवाई कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News