BIHAR CRIME: गरीब परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, घरवालों पर रॉड से किया जानलेवा हमला, पुलिस के आते ही सभी आरोपी फरार

BIHAR CRIME: गरीब परिवार पर टूटा दबंगो का कहर, घरवालों पर रॉड से किया जानलेवा हमला, पुलिस के आते ही सभी आरोपी फरार

MASAURHI/PATNA: पटना जिले के मसौढ़ी में एक बार फिर से दबंगों का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों पर जानलेवा हमला किया गया। इस हमले में 4 लोग मारपीट के क्रम में घायल हो गए हैं, जिनको मसौढ़ी पुलिस के द्वारा प्राथिमिकी इलाज हेतु मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है।

पूरे मामले पर पीड़ित ज्ञानवती देवी ने बताया कि बीते शाम में करीब 5 बजे वो अपने घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी। तभी पांच की संख्या में कुछ लोग हथियार के साथ उसके घर पर पहुंचे और बिना कुछ बोले उसके सिर पर लोहे के रॉड से वार करने लगे। अपनी मां को पिटता देख जब उनका बेटा और परिवार के अन्य लोग बीच बचाव में आए तो उनलोगों ने उनके साथ भी मार पीट शुरू कर दी गई। पूरी घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र के शिव शंकर नगर मोहल्ले की है। घटना की सूचना जैसे ही मसौढ़ी थाना को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही सभी आरोपी मौके से भाग निकले।

पुलिस तत्पश्चात सभी घायलों को अपने साथ लाकर मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस ने थाने में प्राथिमिकी दर्ज की। पूरे मामले में ज्ञानवती देवी ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथिमिकी थाना में दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News