Bihar Crime : महिला की संदिग्ध मौत, पति पर लगा गला दबाकर हत्या करने का आरोप

Bihar Crime : महिला की संदिग्ध मौत, पति पर लगा गला दबाकर हत्या करने का आरोप

MUZARFERPUR : मुजफ्फरपुर में पति निकला हैवान गला दबाकर पत्नी का हर लिया प्राण। मामला सिकन्दरपुर ओपी थाना क्षेत्र  अंतर्गत बालूघाट बांध रोड आटा चक्की के समीप एक महिला की संदिग्घ अवस्था में मृत्यु हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप मृतिका के पति पर ही लगाया है। मृतिका महिला की पहचान जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुरहरी छपरा गांव निवासी राजेश साह की पत्नी रिंकू देवी के रूप में हुई है जो बालूघाट बांध रोड स्थित आटा चक्की के समीप किराये के मकान में बीते कई वर्षों से रह रहा था। 

घटना की सूचना देखते ही देखते ही पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद शव को देखने के लिए आसपास के लोग भारी संख्या में जुट गए। गला दबाकर हत्या की बात तब सामने आई जब मृतिका महिला के गले पर गला दबाने का निशान देखा गया। वही स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दिया तो उक्त  सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिकन्दरपुर ओपी थाना की पुलिस टीम ने घटना की जांच करते हुए आरोपी पति राजेश साह को गिरफ्तार कर आगे की करवाई में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार औराई थाना क्षेत्र के भरथुआ गांव निवासी हीरा साह ने अपनी बेटी की शादी 7 वर्ष पूर्व मीनापुर थाना क्षेत्र के रामपुरहरी छपरा गांव निवासी राजेश साह से करवाया था। घटना के संबंध में मृतिका के भाई रंजीत साह ने हत्या का आरोप पति पर लगाते हुए बताया कि आज सुबह उन्हें इस घटना की जानकारी मिली।जिसके बाद उन्होंने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही सिकंदपुर ओपी प्रभारी हरेन्द्र तिवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी।

 मामले में सिकन्दरपुर ओपी थानाध्यक्ष हरेन्द्र कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई है। छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत के बाद आगे की  कारवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News