BIHAR CRIME: पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारकर किया घायल, इलाज के लिए पटना रेफर

BIHAR CRIME: पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारकर किया घायल, इलाज के लिए पटना रेफर

BHAGALPUR: नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के बिनोवा दियारा में गुरुवार की शाम अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गोली लगने से लालो मंडल नाम का शख्स घायल हो गया है. अपराधियों ने उसे दो गोली मारी हैं. दोनों ही गोली लालो मंडल के पेट में फंसी हुई है.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जहां उसने युवक को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया मायागंज अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि लालो मंडल दियीरा में अपनी भैंस चरा रहा था. उसकी समय गांव के ही युवक गुरुदेव मंडल वहां आया और उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. जानकारी मिली कि साल 2019 में गुरुदेव मंडल के पिता चारु मंडल की हत्या हुई थी. चारु मंडल की हत्या में लालो मंडल की संलिप्तता होने की बात की जा रही है. अपने पिता की हत्या के प्रतिशोध में गुरुदेव मंडल ने लालो मंडल को गोली मारी है.

घटना को लेकर नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया पुरानी रंजिश में अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. लालो मंडल को गोली लगी है लालू मंडल द्वारा बताया गया है कि गुरुदेव मंडल ने उसे गोली मारी है. लालू मंडल होश में है लेकिन स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News