बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: चुनावी रंजिश में दिनदहाड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या, पूर्व मुखिया पर लगा आरोप

BIHAR CRIME: चुनावी रंजिश में दिनदहाड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या, पूर्व मुखिया पर लगा आरोप

NALANDA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में युवक की आपसी रंजिश के तहत हत्या कर दी गई. मामला चुनावी रंजिश का है जिसको लेकर मुखिया के आदेश पर उसके शूटरों ने एक शख्स की हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए.

नालंदा के छबीलापुर थाना क्षेत्र के चंदौरा गांव के पास एक युवक की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक चन्दौरा गांव निवासी महेश प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र मंटू कुमार है. मृतक के दादा का देहांत 12 दिनों पहले ही हो गया था. मृतक शख्स दादा के तेरहवीं का कार्यक्रम की तैयारी कर रहा था. मृतक अपने बहनोई राजेश कुमार को गांव से सिलाव बस स्टैंड छोड़ने के लिए बाइक से जा रहा था. इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया और बंदूक के दम पर मंटू को खींचकर पास के खेत में ले गए.

तीनों बदमाशों ने मंटू को खेत में रॉड से मारा पीटा और फिर ईंट से कूचकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. आसपास के लोग दबी जुबान में हत्या की वजह चुनावी रंजिश बता रहे हैं. हत्या का आरोप गांव के ही पूर्व मुखिया रंजीत कुमार पर लगाया गया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि रंजीत के इशारे पर ही हत्या की गई है. मारने वाले 3 अपराधी में से दो शख्स पूर्व मुखिया के शूटर बताए जा रहे हैं. इन दोनों पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं. पुलिस को मामले की खबर कर दी गई है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 



Suggested News