बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में घर आए युवक की हत्या, गांववालों ने आपसी विवाद की तरफ किया इशारा

BIHAR CRIME: लॉकडाउन में घर आए युवक की हत्या, गांववालों ने आपसी विवाद की तरफ किया इशारा

KHAGARIA: खगड़िया जिले के अलौली प्रखंड के अन्तर्गत सरदही गांव में एक 22 वर्षीय गुलशन कुमार की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है. हैरानी की बात तो यह है कि यह वारदात स्थानीय पुलिस थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई है.  जानकारी के मुताबिक गुलशन दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था और लॉकडाउन में अपने गांव वापस आया था. 

शुक्रवार सुबह घर से बाहर निकले लोगों ने थाने से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ शव देखा तो दौड़कर उन्होंने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन की घटना की. हत्या की खबर गांव में आग की तरह फैल गई थी और कुछ देर बाद परिजनों ने गुलशन को पहचान लिया. इन सबके बीच गांव वालों से जो बातें निकल कर सामने आई है उससे यह पता चला है कि गुलशन का अपने परिजनों से विवाद हुआ था. गुलशन के चचेरे भाई ने 8 दिन पहले उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. 

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि उसकी शादी 6 माह पहले ही हुई थी और वह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. वारदात के संबंध में अलौली थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने अब तक कोई आवेदन नहीं दिया है और ना ही किसी को नामजद किया है. आवेदन आने पर मामले में तुरंत कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने स्तर से गांव में पूछताछ कर रही है.

Suggested News