बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक धीमे चलाने की नसीहत युवकों को नहीं आई पसंद, बदमासों दर्जनों घरों में की मारपीट, सौ राउंड गोली चलाई, कईयों को पीटकर किया घायल

बाइक धीमे चलाने की नसीहत युवकों को नहीं आई पसंद, बदमासों दर्जनों घरों में की मारपीट, सौ राउंड गोली चलाई, कईयों को पीटकर किया घायल

Gaya : गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखनपुर पंचायत के अनुसूचित टोला में बाइक सवारों को गाड़ी धीमी चलाने की नसीहत इतनी नागवार गुजरी कि उन्होेंने यहां के लगभग दो दर्जनों घरों में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। इस दौरान बदमाशों ने सौ राउंड के करीब गोलियां भी चलाई और कई लोगों से मारपीट भी की, जिनमें महिलाएं भी शामिल थी। यहां के लोगों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने भी कोई सहयोग नहीं दिया।

मामले में बताया गया कि लखनपुर पंचायत के अनुसूचित टोला में एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें  शादी समारोह के फंक्शन में महिला लोग सम्मिलित होकर विदाई के लिए सड़क किनारे खड़ी थी तब ही दो बाइक सवार व्यक्ति सड़क से गुजर रहा था तो स्थानीय लोग ने बाइक सवार को बोला कि बाबू अच्छे से बाइक चलाकर जाओ, महिलाएं खड़ी है तब बाइक सवार ने उतरकर मार पीट शुरू कर दिया, जब मन नहीं माना तो अपने साथ घर जाकर और लगभग 25 के करीब साथियों  को लेकर आया और स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर बाइक और घर के झोपड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में कई लोग जख्मी हो गए हैं।

लोगों ने बताया कि उपद्रवी बदमाश इसके बाद भी नहीं माने और उन्होंने मोहल्ले में 100 राउंड के करीब गोलियां भी चलाई। जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। लोगों का आरोप है कि जब यह घटना हुई, तब पास में ही पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी गुजर रही थी, लेकिन वह हंगामे को देखकर वहां से चले गए। इसके बाद भी जब थाने में घटना की शिकायत की गई तो थानाध्यक्ष केस दर्ज करने में आनाकानी करने लगा। जिसके बाद एसपी से शिकायत करने पर मामला दर्ज किया गया। इसके बाद भी पुलिस कार्रवाई करने के नाम पर सिर्फ खानापूर्ती करने के लिए मौके पर आई और थोड़ी देर में वापस चली गई। टोले के लोगों की मांग है कि दोषियों को गिरफ्तार किया जाए।


Suggested News