बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: अपराधियों का दुस्साहस! व्यवसायी से लूटे जेवर और कैश, विरोध करने पर नदी में फेंका, हुई मौत

BIHAR CRIME: अपराधियों का दुस्साहस! व्यवसायी से लूटे जेवर और कैश, विरोध करने पर नदी में फेंका, हुई मौत

AURANGABAD: बिहार में अपराधियों के हौसले पहले से ही बुलंद थे और अब लॉकडाउन में उन्हें पूरी छूट दे दी है कि वह निर्भीक होकर अपराधिक वारदातों को अंजाम दें. बिहार के ही समस्तीपुर क्षेत्र में चंद घंटों के बीच दो बड़ी लूट और हत्या की वारदात को अपराधी अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है. वहीं औरंगाबाद में बेखौफ अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी से दो लाख के जैवर सहित नकद लूट लिए. इतना ही नहीं उन्होंने आभूषण व्यवसायी को नदी में फेंक दिया जिससे कि उसकी मौत हो गई.

जिले के बारुण थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह यह दिल दहला देने वाली वारदात हुई। मृतक आभूषण व्यवसायी की पहचान चंदन के रूप में हुई है। व्यवसायी के परिजनों ने बताया कि बुधवार की सुबह वह कुछ गहने और कैश लेकर घर से निकले थे. रास्ते में सोन नदी पर पड़ने वाले बारूण पुल के पास जैसे ही व्यवसायी पहुंचे, वहां बाइक सवार 2 अपराधी आ गए। बेखौफ अपराधियों ने जेवर व्यवसायी से ना सिर्फ 2 लाख नगद तथा सोने के आभूषण लूट लिए बल्कि व्यवसायी को पुल से नीचे सोन नदी में फेंक दिया। इससे आभूषण व्यवसायी चंदन की मौत हो गयी।

मृतक चंदन के परिजनों ने बताया कि उन्होनें वारदात के संबंध में पुलिस को सूचना दी थी, मगर पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। पुलिस घटनास्थल पर काफी देर से पहुंची। इस कारण परिजनों में काफी आक्रोश दिखा।

Suggested News