बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR : चार मंजिला इमारत की छत से पत्नी को फेंककर मार डाला, मौत से कुछ घंटे पहले पहुंची थी ससुराल

BIHAR : चार मंजिला इमारत की छत से पत्नी को फेंककर मार डाला, मौत से कुछ घंटे पहले पहुंची थी ससुराल

PATNA : राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के विग्रहपुर में मंगलवार देर रात 26 साल की एक महिला की चार मंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई। महिला का नाम अन्नू कुमारी बताया गया है। घटना को लेकर महिला के परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने छत से फेंक दिया है। फिलहाल सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची जक्कनपुर थाने की पुलिस ने शव को अपने जब्त में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मौत से कुछ घंटे पहले मायके से आई थी ससुराल

मामले में बताया गया कि अन्नु की शादी गुड्डू कुमार से हुई थी। अन्नु का मायका फुलवारीशरीफ में है। उन्होंने पुलिस को बताया कि पति से विवाद के कारण वह कुछ दिनों से मायके में ही थी। मंगलवार की शाम करीब सात बजे वह विग्रहपुर स्थित ससुराल आई थी। देर रात तक उसकी मौत की सूचना मिली। वारदात के बाद मृतका के स्वजन काफी देर तक जक्कनपुर थाने में ही जुटे रहे। उनका आरोप है कि पति ने ही उसे छत से फेंककर पत्नी की जान ली और तीन साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया। अब जिस तरह से ससुराल आने के महज कुछ घंटे में विवाहिता की छत से गिरकर मौत और पति के फरार होने को लेकर कहीं न कहीं इस बात का संदेह उत्पन्न कर रहा है कि यह पूरी साजिश के तहत की गई घटना है।

वहीं जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि मृतका के घर वाले पति पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि देर रात तक पुलिस को लिखित आवेदन नहीं मिला था। पुलिस ने बताया कि लिखित आवेदन के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई शुरू करेगी


Suggested News