बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बालू माफिया ने पुलिस पर किया जोरदार हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

BIHAR CRIME: बालू माफिया ने पुलिस पर किया जोरदार हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

NAWADA: जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के पौरा गांव स्थित सकरी नदी में बीती रात अवैध खनन रोकने गई टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। हमले में एक जमादार और तीन सिपाही जख्मी हो गए। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंची और तकरीबन दो दर्जन ग्रामीणों को पकड़ कर थाना ले आई। 

बताया जाता है कि अवैध खनन की सूचना पर सोमवार की रात खनन विभाग और कादिरगंज ओपी की पुलिस पौरा गांव पहुंची। जहां दो ट्रक पर बालू को लोड कर ले जाने की तैयारी की जा रही थी। छापेमारी टीम ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को रोक लिया। इसी दौरान खनन माफिया के उकसावे पर ग्रामीणों ने टीम पर हमला कर दिया। जमकर पत्थरबाजी की गई। जिसमें दोनों पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। तत्काल इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद स्वाट दस्ता वहां पहुंच गई। हल्का बल प्रयोग करते हुए दो दर्जन लोगों को पकड़ लिया गया। मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है।

हवलदार और तीन सिपाही जख्मी

पत्थरबाजी में हवलदार महेश पासवान, सिपाही राहुल कुमार, शैलेश कुमार और शिव कुमार जख्मी हुए हैं। हवलदार का सिर फट गया है। वहीं हमले में खनन और पुलिस की दो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।


Suggested News