बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग बी के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर करने वाली हैं बिहार की बेटी बबली नायक

बिग बी के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर करने वाली हैं बिहार की बेटी बबली नायक

बिहार की बेटी बबली नायक अब जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है. भोजपुरी फिल्मो के बाद अब वे बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं. बबली महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जल्द ही फिल्म 'हिन्द की बेटी' में नजर आने वाली हैं. बबली नायक मुंगेर की रहने वाली हैं. फिल्म 'हिन्द की बेटी' की शूटिंग मुंगेर, जमुई के साथ-साथ बिहार के अन्य जगहों पर होगी।

BIHAR-DAUGHTER-BABLI-NAYAK-IS-SOON-GOING-TO-SHARE-SCREEN-WITH-BIG-B2.JPG

 इनकी जिंदगी काफी संघर्षों से भरा है, वे अभी भी जिले के हवेली खरगपुर में किराए के मकान में रहती हैं. बता दें कि बबली हाल ही में निदेशक राजन की फिल्म 'शहर मसीहा नहीं' में काम कर चुकी है और साथ ही उन्होंने फिल्म 'दारू' में भी काम किया है. फिल्म 'दारू' के लिए उन्हें झारखण्ड सरकार की तरफ से सम्मानित भी किया गया. इनकी तरक्की को देख निदेशक हेमंत कुमार ने उन्हें बच्चन जी के साथ फिल्म 'हिन्द की बेटी' का ऑफर दिया। 

BIHAR-DAUGHTER-BABLI-NAYAK-IS-SOON-GOING-TO-SHARE-SCREEN-WITH-BIG-B3.JPG

भोजपुरी से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने वाली बबली नायक ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस और गाने में रूचि थी. वे स्कूल में नाटक में भी हिस्सा लिया करती थीं. उनकी माँ हमेशा से उनका सपोर्ट करती थीं और चाहती थीं कि वे एक पुलिस अधिकारी बने. बता दें कि बबली पढाई के लिए पटना गयी थीं और उनका सपना था एक 'अपना घर अपना आश्रम' नाम का एक आश्रम खोलना. पर इसके बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखने का निर्णय लिया।

Suggested News