बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अल-करीम यूनिवर्सिटी के कन्वोकेशन में शामिल हुए बिहार के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री, 25 विद्यार्थियों को किया गाया सम्मानित

अल-करीम यूनिवर्सिटी के कन्वोकेशन में शामिल हुए बिहार के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री, 25 विद्यार्थियों को किया गाया सम्मानित

कटिहार. जिले में अल-करीम यूनिवर्सिटी के पहला कन्वोकेशन के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे शामिल हुए. पहली बार इस यूनिवर्सिटी से मेडिकल पोस्टग्रेजुएट के बाद 25 छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया, जिसमें 19 छात्र-छात्राओं ने उपस्थित होकर सम्मान लिया.

यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शिरकत करते हुए बिहार सरकार के दोनों मंत्रियों ने इस यूनिवर्सिटी से जुड़े मेडिकल फैसिलिटी और अशफाक करीम की तारीफ के कसीदे पढ़े. डिप्टी सीएम ने कहा कि वह निजी तौर पर भी शुरुआत के दिन से कटिहार मेडिकल कॉलेज और अब अल-करीम यूनिवर्सिटी के संचालक अशफाक करीम को जानते हैं. वाकई सीमांचल के लिए यहां से जुड़े स्वास्थ्य सुविधा अक्सर बेहद तारीफ-ए-काबिल रहा है और अब यहां से शिक्षा लेकर डॉक्टर दूर-दराज में अपनी सेवा देकर इस यूनिवर्सिटी के नाम ऊंचा करेंगे.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री चाहते हैं कि सरकारी मेडिकल कॉलेजों के साथ साथ निजी मेडिकल कॉलेजों में भी सुविधा विस्तार हो. खासकर स्वास्थ सुविधा के लिए अति महत्वपूर्ण है.

Suggested News