बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंख पर पट्टी ही नहीं रेप के सवाल पर मुंह भी बंद कर लेते हैं डिप्टी सीएम, राबड़ी ने कहा- मुंह में शर्म घुस गया क्या?

आंख पर पट्टी ही नहीं रेप के सवाल पर मुंह भी बंद कर लेते हैं डिप्टी सीएम, राबड़ी ने कहा- मुंह में शर्म घुस गया क्या?

पटना : बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी का नया स्टाइल देख कर आप दंग रह जाएंगे. ट्वीटर पर विरोधियों पर दनादन हमला करने वाले डिप्टी सीएम बिहार में बढ़ते रेप की वारदात पर चुप्पी साध लेते हैं. डिप्टी सीएम सुशील मोदी से जब बिहार में बढ़ती रेप की वारदात पर सवाल पूछा जाता है तो वो मौन हो जाते हैं.

आंख पर पट्टी ही नहीं मुंह भी बंद कर लेते हैं डिप्टी सीएम
 बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी आज ब्लाइंड वॉक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आंख पर काली पट्टी बांधकर वॉक किया. लेकिन कार्यक्रम के खत्म होने पर जब पत्रकारों ने बिहार में बढ़ते रेप पर सवाल पूछा तो सुशील मोदी ने चेहरे का भाव भंगिमा ही बदल लिया और दार्शनिक स्टाइल में चुप्पी साधते हुए फटाक से निकलने की जुगत में लग गए.


मुंह पर शर्म घुस गया क्या 
 बिहार के डिप्टी सीएम का बिहार में बढ़ते रेप वाले वीडियो पर सूबे की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा है कि “ये रेपिस्ट बचाओ, रेप बढ़ाओ “वाली नीतीश सरकार है. बेशर्म, नाकारा और धिक्कार. हर मोर्चे पर मैदान छोड़ कर भागने वाला कमजोर असहाय डरपोक उप(चुप)मुख्यमंत्री..हर वक़्त बात-बेबात बड़बड़ाने वाले के मुँह में शर्म घुस गया?.

Suggested News