सुशील मोदी बोले- लालू यादव तेजस्वी को बचाने के लिए राहुल के इस्तीफा की पेशकश को बता रहे आत्मघाती

सुशील मोदी बोले- लालू यादव तेजस्वी को बचाने के लिए राहुल के इस्तीफा की पेशकश को बता रहे आत्मघाती

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरजेडी सुप्रीमोलालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला है। सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, राहुल गांधी जब लोकसभा चुनाव में महापराजय की जिम्मेवारी लेकर इस्तीफा देना चाहते हैं, तब दूसरी वंशवादी पार्टी के नेता लालू प्रसाद उन्हें रोकने के कुतर्क दे रहे हैं, ताकि उनकी अपनी पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन की मांग बगावत में न बदले। 

उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद 23 मई के जनादेश के चार दिन बाद सदमे से उबर कर बोले, लेकिन जनता के फैसले के प्रति उन्होंने कोई आदर नहीं दिखाया। जली हुई रस्सी की राख में ऐंठन बची रहती है। 

सुशील मोदी ने कहा कि राजद और कांग्रेस जैसी पार्टियां एनडीए सरकार के विकास कार्यों के खिलाफ झूठा प्रचार कर चुनाव जीतना चाहती थीं, लेकिन जब जनता के गुस्से से उनका सूपड़ा साफ हो गया, तब वे हार के कारणों पर आपस में झूठ बोल रहे हैं। 

उन्होंने पूछा- क्या वे मानेंगे कि सामान्य वर्ग के गरीबों के रिजर्वेशन का विरोध और देशद्रोह कानून खत्म करने का इरादा रखने वाली कांग्रेस का समर्थन करना उन्हें भारी पड़ा?  क्या आतंकवाद के विरुद्ध चुप्पी साध कर लालू प्रसाद साम्प्रदायिकता और फांसीवाद से लड़ते हैं?

Find Us on Facebook

Trending News