राहुल गांधी जब तक जेल में जाकर लालू प्रसाद के गोड़ पर नहीं गिरेंगे, तब तक महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर नहीं होगा फैसला

राहुल गांधी जब तक जेल में जाकर लालू प्रसाद के गोड़ पर नहीं गिरेंगे, तब तक महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर नहीं होगा फैसला

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट कर महागठबंधन में सीट बंटवारे पर जारी गतिरोध को लेकर तीखा हमला बोला है। सुशील मोदी ने कहा कि आतंकवाद की चुनौतियों से मुंह मोड़कर जिन लोगों ने कालाधन, बेनामी सम्पत्ति और राजनीतिक वजूद बचाने के लिए कथित महागठबंधन बनाया है, वे बिहार में अपने आधा दर्जन से अधिक दोस्तों के बीच आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे का फार्मूला भी तय नहीं कर पाये हैं। 

सुशील मोदी ने कहा कि मुश्किल यह है कि भ्रष्टाचार पर कैबिनेट के प्रस्ताव की कापी फाड़ने वाले राहुल गांधी जब तक जेल में जाकर चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद के गोड़ पर नहीं गिरेंगे, तब तक सीट साझेदारी पर कोई फैसला ही नहीं होगा। देश को कमजोर सरकार देने की नीयत रखने वाले कभी कामयाब नहीं होंगे। 

सुशील मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में किसानों को कर्ज माफी का झांसा देकर चुनाव जीता, लेकिन सत्ता हासिल करने के मात्र ढाई महीनों के भीतर राज्य के 7 किसानों को आत्महत्या करनी पड़ी। दूसरी तरफ देश में किसानों की आय दोगुनी करने के संकल्प के साथ काम करने वाली एनडीए सरकार ने कृषि बजट को दोगुना बढ़ाकर 2 लाख 11हजार 964 करोड़ करने और उपज के समर्थन मूल्य में डेढ़ गुना वृद्धि करने जैसे फैसलों के बाद गोरखपुर से किसान सम्मान निधि योजना लागू की।

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सहित देश के 12 करोड़ किसानों के खातो में 2000 रुपये की पहली किस्त  डाली गई। उन्होंने इसको लेकर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।


Find Us on Facebook

Trending News