बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP साहब, क्या लफंगे धनंजय तिवारी से डरती है पटना पुलिस! नहीं तो फिर दिलवा दीजिए ना इस पीड़ित लड़की को इंसाफ

DGP साहब, क्या लफंगे धनंजय तिवारी से डरती है पटना पुलिस! नहीं तो फिर दिलवा दीजिए ना इस पीड़ित लड़की को इंसाफ

पटना : पटना में एक शख्स ऐसा है जो सरेआम लड़की को छेड़ता है. लड़की को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजता है. लड़की केस करती है लेकिन एक लफंगे का पटना पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पाती. इस लफंगे की पटना पुलिस में सेटिंग कहें या फिर पटना पुलिस का रवैया ही ऐसा है कि वो एक लड़की की गुहार तक नहीं सुन पाती.

धनंजय तिवारी से डरती है क्या पटना पुलिस?
छेड़खानी से आजीज एक छात्रा पटना से एसपी थाना में आरोपी धनंजय के खिलाफ मामला दर्ज करवाती है.  छात्रा पुलिस से बार बार आरोपी धनंजय तिवारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करती है लेकिन पटना पुलिस अपने स्टाइल में मामले को रफा दफा करने में जुटी रहती है. कोर्ट 13 नवंबर को ही आरोपी की अग्रिम जमानत याचिक खारिज कर देती है लेकिन फिर भी पटना पुलिस इस लफंगे धनंजय तिवारी का कुछ नहीं बिगाड़ पाती.  आरोपी केस उठाने की धमकी देता रहा लेकिन पटना पुलिस धनंजय तिवारी को ट्रेस तक नहीं कर पाई.

DGP ने भी नहीं लिया एक्शन
छात्रा थक हार कर डीजीपी से गुहार लगाती है. छात्रा का कहना है कि वो डीजीपी को वाट्सअप पर इस बात की जानकारी देते हुए यह बताती है कि अगर ऐसा ही रहा तो मैं आत्महत्या कर लूंगी या पढ़ाई छोड़कर गांव चली जाउंगी. लेकिन ताज्जुब देखिए सूबे के पुलिस मुखिया के तरफ से भी कोई एक्शन नहीं होता है और थक हार कर वो लड़की पढ़ाई छोड़कर अपने गांव लौट जाती है.

क्या है पूरा मामला
खबर के मुताबिक पटना में गांव से आकर सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाली छात्रा पुलिस की मदद नहीं मिलने के वजह से अपने गांव वापस लौट गई. छात्रा पटना में भिखना पहाड़ी के पास कोचिंग करती थी. वहां के रजिस्टर से धनंजय तिवारी नाम के लड़के ने उसका नंबर ले लिया और उसे लगातार परेशान करने लगा. छात्रा परेशान होकर वहां से कोचिंग छोड़ कर बोरिंग रोड में नए कोचिंग में क्लास करने लगी.लेकिन छात्रा के मुताबिक यह लड़का यहां भी इसे परेशान करने लगा.छात्रा के पिता ने इस बात को लेकर एसके पुरी थाना में केस दर्ज(259/19) करवाया. उसके बाद भी पटना पुलिस कुछ भी नहीं कर पाई और थक हार कर पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपने गांव लौटने के मजबूर हो गई.

Suggested News