सादे लिबास में DGP पहुंचे थाने तो सिपाही ने पेश की खैनी और DIG विकाश वैभव की कर दी शिकायत...

सादे लिबास में DGP पहुंचे थाने तो सिपाही ने पेश की खैनी और DIG विकाश वैभव की कर दी शिकायत...

PATNA : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इन दिनों सूबे के थानों की जांच पड़ताल करने में लगे हैं। वे लगातार औचक निरीक्षण कर पुलिसिया व्यवस्था को दुरुस्त कर अपराध को नियंत्रित करने में जुटे हैं। साथ ही साथ एक बड़ा मकसद है पुलिस तंत्र के प्रति जनता के मन में विश्वास पैदा करना।

इसी कड़ी में गुरुवार की सुबह बिहार के पुलिस कप्तान सादे लिबास में भागलपुर के नवगछिया पहुंचे। सबसे पहले डीजीपी मोटरसाइकिल की सवारी कर नवगछिया आदर्श थाना पहुंचे। सिपाहियों से हाल चाल पूछा तो तपाक से एक सिपाही कह बैठा कि यहां का डीआईजी सबको सस्पेंड ही कर देता है। जाहिर है की थाने के सिपाही सिविल ड्रेस में पहुंचे डीजीपी को पहचान नहीं पाया। बता दें कि सिपाही बातचीत के दौरान अपने डीजीपी साहब को खैनी की भी पेशकश कर दी।

उसके बाद पुलिस की जीप से डीजीपी रंगरा थाना पहुंचे तो वहां के थानेदार ड्यूटी से गायब मिले। डीजीपी के पहुंचने की खबर मिलते ही डीआईजी विकास वैभव और नौवगछिया की एसपी निधि रानी भी वहां पहुंच गई। थानेदार के गायब रहने से नाराज डीजीपी ने रंगरा थाने की पूरी टीम को बदलने का आदेश दे दिया।

इसके बाद डीजीपी ने परबत्ता थाने की कार्यशैली में कई खामियां पायी और परबत्ता थाने की भी पूरी टीम को बदलने का आदेश जारी कर दिया। डीजीपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।


Find Us on Facebook

Trending News