बिहार दिवस आज: मुख्यमंत्री, PM मोदी समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

बिहार दिवस आज: मुख्यमंत्री, PM मोदी समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

पटना: राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में बिहार दिवस मनाया जा रहा है. जिसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित PM मोदी ने भी प्रदेश वासियों को सुभकामना दी है. 

हालांकि पुलवामा हमले को लेकर इस बार प्रदेश में बिहार दिवस उतने धूमधाम से नहीं मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा। वीरों और महापुरुषों की धरती बिहार के निवासियों को राज्य के स्थापना दिवस पर मेरी बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि प्रगति के पथ पर बढ़ चला यह प्रदेश विकास के नित नए मानदंड स्थापित करता रहे।

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई देते हुए कहा कि आशा व्यक्त की कि बिहार निरंतर प्रगति और समृद्धि के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा। आपसी एकता, भाईचारा, सामाजिक समरसता एवं धार्मिक सद्भाव बनाये रखेंगे और हम सब मिलकर बिहार को प्रगति की नई ऊॅचाई पर पहुॅचायेंगे। साथ ही बिहार के गौरव को भी बढ़ायेंगे।

बिहार राज्यपाल लालजी टंडन ने बिहार दिवस की बधाई देते हुए कहा कि सभी बिहारवासियों और प्रवासी बिहारियों को दी हार्दिक बधाई। बिहार शिक्षा, शांति, सुसंस्कृति,समाजिक,दार्शनिक,शैक्षिक आदि विभिन्न दृष्टियों से गौरवशाली बिहार राज्य निरंतर विकास के रस्ते पर आगे बढ़ रहा है. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार दिवस के अवसर पर सभी प्रदेश वासियों और देशवासियों को हार्दिक बधाई।  आपसी प्रेम, विश्वास, भाईचारे, सामाजिक समरसता, एवं धार्मिक सद्भाव बनाकर रखते हुए हम सभी बिहार की उन्नति, प्रगति, विकास और समृद्धि में निरंतर योगदान करते रहेंगे। आइये मिलकर बिहार के गौरव को आगे बढ़ायें।


Find Us on Facebook

Trending News