BJP आलाकमान ने पार्टी के नाराज नेताओं को चेताया, बागी तेवर अपनाया तो लेंगे एक्शन

BJP आलाकमान ने पार्टी के नाराज नेताओं को चेताया, बागी तेवर अपनाया तो लेंगे एक्शन

PATNA : महागठबंधन से मोह भंग होने के बाद अब सहनी ने बीजेपी के साथ गठजोड़ कर लिया है. सहनी अब सीएम नीतीश को नेता मानने लगे हैं. एनडीए में शामिल होने के बाद आज सहनी को बीजेपी ने अपने कोटे से 11 सीटें देने की घोषणा की इसके साथ ही एक विधान परिषद की एक सीट देने का ऐलान भी किया गया है. इस दौरान बागी हो रहे बीजेपी नेताओं को नेतृत्व ने खुले पर चेताया है.

पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस और सुशील मोदी ने साफ तौर पर कहा है कि पहले तो वैसे नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश करेंगे अगर वो नहीं समझे बागी तेवर अपनाया तो पार्टी तत्काल एक्शन लेगी. फडणवीस ने साफ तौर पर टिकट कटने वाले नेताओं की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि जो एनडीए प्रत्याशी को समर्थन नहीं देगा या उसके खिलाफ में मैदान में उतरेगा उस से पार्टी का कोई संबंध नहीं होगा.लेकिन जो पार्टी में रहकर गठबंधन विरोधी काम करेगा उसे पहले समझाएंगे उसके बाद नहीं मानने पर एक्शन लेंगे.

बीजेपी ने खेला अति पिछड़ा कार्ड

इसके साथ ही बीजेपी ने अतिपिछड़ा कार्ड खेलते हुए कहा कि मुकेश सहनी पिछड़ों के सबसे बड़े नेता हैं. सुशील मोदी ने कहा कि इस बार के चुनाव में एनडीए से सबसे अधिक अति पिछड़ा समाज के लोगों को टिकट दिया जा रहा है.मोदी ने कहा कि बिहार में आज 16100 मुखिया अति पिछड़ा समाज के हैं. यह एनडीए सरकार की ही देन है. एनडीए सरकार ने ही पंचायतों में आरक्षण की व्यवस्था लागू की . सुशील मोदी ने कहा कि लालू सरकार ने तो 23 साल तक पंचायतों का चुनाव ही नहीं कराया था.


Find Us on Facebook

Trending News