बिहार चुनाव में जीत के बाद गिरिराज सिंह ने शेयर की फोटो, पाकिस्तानी जर्सी में तेजस्वी, PM मोदी ने कर दिया रन आउट

बिहार चुनाव में जीत के बाद गिरिराज सिंह ने शेयर की फोटो, पाकिस्तानी जर्सी में तेजस्वी, PM मोदी ने कर दिया रन आउट

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. जिसमें एनडीए ने बहुमत का जादूई आकंड़ा पार कर लिया है. और जैसे ही एनडीए ने बहुमत का 122 अंकों का आकंड़ा पार किया. उसके बाद एनडीए खेमे में जोरदार तरीके से जश्न मनाया जा रहा है. इस बीच बीजेपी के फ्रायर ब्रांड नेता सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद एक फेसबुक पोस्ट किया है. गिरिराज सिंह के इस फेसबुक पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. खास बात ये कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कपड़ा पहने तेजस्वी यादव नजर आ रहे हैं.

बता दें कि बिहार में एक बार एनडीए को साफ बहुमत मिल गया है. बहुमत मिलने के बाद बीजेपी और जेडीयू गदगद है. तो गिरिराज सिंह अपनी खुशी का इजहार अनोखे तरीके से कर रहे हैं. गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें तेजस्वी यादव को पाकिस्तान क्रिकेट टीम का खिलाड़ी बताया गया है, जो बल्लेबाजी करते हुए रन आउट होता है. और जिस विकेट किपर ने तेजस्वी यादव को रन आउट किया वो पीएम नरेंद्र मोदी है. साथ ही इस फोटे में नीतीश कुमार फिल्ड़िंग करते हुए नजर आ रहे हैं.


गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं. नीतीश कुमार का जादू बिहार में चल गया है. एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिल गया है. एनडीए को खबर लिखे जाने तक 122 सीटें मिल गई हैं. जबकि 3 और सीटों पर बढ़त है. जादूई आकंड़े पार करने के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, नित्यानंद राय ने बीजेपी ऑफिस में शानदार तरीके से जश्न मनाया.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वोटों की गिनती जारी है. चुनाव आयोग के मुताबिक कोरोना संकट की वजह से वोटों की गिनती देर रात तक चलेगी. रात 9 बजे तक करीब 91 फीसदी वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है.

रात साढ़े 10 बजे तक 165 सीटों के घोषित परिणाम 

कांटे की टक्कर के बीच एनडीए ने 23 सीटों पर बढ़त बना ली है. जबकि महागठबंधन को 113 सीटों बढ़त हासिल है. रात साढ़े 10 बजे तक चुनाव आयोग ने 243 सीटों में से 165 सीटों के परिणाम घोषित कर दिए हैं. 

महागठबंधन के आरोपों पर असदुद्दीन ओवैसी का जवाब

महागठबंधन के आरोपों का जवाब देते हुए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर बिहार में उनकी वजह से महागठबंधन को नुकसान हुआ है, तो फिर मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में क्यों हार हुई? वहां तो हमारी पार्टी चुनाव नहीं लड़ रही थी.

Find Us on Facebook

Trending News