निर्दलीय प्रत्याशी अरुण कुमार का बेलागंज में जबरदस्त जनसम्पर्क अभियान,महिला ब्रिगेड ने भी लगाया जोर

निर्दलीय प्रत्याशी अरुण कुमार का बेलागंज में जबरदस्त जनसम्पर्क अभियान,महिला ब्रिगेड ने भी लगाया जोर

GAYA: बेलागंज के निर्दलीय प्रत्याशी अरूण कुमार के पक्ष में महिलाएं भी जोर शोर से लगी हैं। पूरे दल बल के साथ  उतरी महिला ब्रिगेड ने जनसम्पर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से अरुण कुमार के पक्ष में वोट देने की अपील की। महिला ब्रिगेड का नेतृत्व  सोनी सिंह, मायादेवी,बेली देवी,शिला देवी,रियादेवी,माया देवी, कंचन देवी,नीरू देवी, बिमला देवी और,राधा देवी  ने किया। बेलागंज विधान सभा के प्रत्याशी अरुण कुमार ने कहा है कि बेलागंज की जनता का मान सम्मान ही हमारी पहचान है। बेलागंज पर पिछले तीन दशक से बाहरी उम्मीदवारों ने कब्जा जमा रखा है। विकास ने नाम पर सिर्फ भ्र्ष्टाचार का बोलबाला है। 

जनता ने निर्णय ले लिया है कि अब बेलागंज का बेटा ही यहां का नेतृत्व करेगा। बेलागंज किसी की जागीर नहीं है।यहां की जनता बंधुआ मजदूर नहीं है। जरूरत है कि अब बाहर वालों को बाहर किया जाय। आखिर कितने दिनों तक बेलागंज गिरवी रहेगा। अब वह समय आ गया कि जनता एकजुट होकर स्वच्छ छवि के उम्मीदवार को विधानसभा भेजे ताकि इस क्षेत्र के साथ नया हो सके। पिछले तीस वर्षों में जाति के नाम पर सिर्फ और सिर्फ शोषण किया गया। बेलागंज जहां था वहां से भी पिछड़ गया। 

गौरतलब है कि बेलागंज विधानसभा में चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय है। महागठबंधन ने जहां राजद के पुराने प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव पर भरोसा जताया है तो जदयू ने टिकारी के विधायक को बेलागंज का उम्मीदवार बना दिया। वहीं दूसरी तरफ लोजपा ने पुणे देव शर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। अरुण कुमार ने जदयू का दामन छोड़कर निर्दलीय लड़ने का मन बनाया। आज की तारीख में भी जबरदस्त जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश में जुटे हैं। 

निर्दलीय प्रत्याशी अरुण कुमार कहते हैं की जनता मुझ पर विश्वास करें। मैं बेलागंज की आवाज बनूंगा। हम लोगों से अपील करते हैं कि मोतियों की हार छाप पर मोहर लगाकर हमें विधानसभा भेजने में सहयोग करें। ताकि उनके सेवक के तौर पर आजीवन उनकी सेवा करता रहूं। अरुण कुमार का कहना है कि हम लगातार बेलागंज विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए काम करते रहें और आगे भी करते रहेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News