वर्चुअल से एक्चुअल पर शिफ्ट हो गए बिहार के सियासी दल, नीतीश आज से तो चिराग 21 से भरेंगे हुंकार

वर्चुअल से एक्चुअल पर शिफ्ट हो गए बिहार के सियासी दल, नीतीश आज से तो चिराग 21 से भरेंगे हुंकार

PATNA : कोरोना महामारी के बीच हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव अब वर्चुएल से एक्चुएल तक पहुंच चुका है. सियासी दलों में प्रचार प्रसार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हेलीकॉप्टर भी बुक कर दिया गया है. सियासी दल अब अपने उम्मीदवारों की जीत पक्की करने के लिए लगातार चुनावी सभा करने में जुट गई हैं.

नीतीश का एक्चुअल सभाएं आज से
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से  चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. नीतीश कुमार आज 4 चुनावी रैलियां करेंगे. नीतीश कुमार आज बांका के अमरपुर में, दूसरी सभा भागलपुर के सुल्तालगंज में, तीसरी सभा मुंगेर के तारापुर और चौथी सभा पटना के मोकाम विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा करेंगे.


चिराग 21 से उतरेंगे मैदान में
जदयू से नाराजगी के बाद एनडीए से अलग हुए चिराग पासवान भी जल्द चुनावी मैदान में अपने उम्मीदवारों को जीत दिलाने के लिए उतरेंगे. चिराग पासवान 21 अक्टूबर से चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. इलके लिए लोजपा चुनाव अभियान समिति की ओर से विधानसभावार कार्यक्रम तय किया जा रहा है.

21 से राहुल गांधी की वर्चअल रैली
राहुल गांधी भी बिहार चुनाव में 21 अक्टूबर से एक्टिव हो जाएंगे. पहले और दूसरे दौर के लिए राहुल गांधी फिलहाल 6 वर्चुअल रैली करेंगे. बताया जाता है कि वर्चुअल रैली के साथ ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक्चुअल रैली भी करेंगी.

Find Us on Facebook

Trending News