बिहार में रविवार से शुरू हो जाएगा चुनावी सभाओं का दौर, जेपी नड्डा गया में भरेंगे हुंकार

बिहार में रविवार से शुरू हो जाएगा चुनावी सभाओं का दौर, जेपी नड्डा गया में भरेंगे हुंकार

patna : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान के दिन अब नजदीक आ गए हैं. ऐसे में सभी दल अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं. कोरोना की वजह से बिहार में इस बार पहले की तरह बड़ी रैलियां नहीं हो सकती हैं लेकिन केन्द्र सरकार के कोरोना गाइडलाइन में किये गये बदलाव के बाद चुनावी रैलियों का आयोजन किया जा सकता है. चुनावी सभा की इजाजत मिलने के बाद बीजेपी कल यानि रविवार से चुनावी सभाओं में अपनी ताकत झोंकने के लिए तैयार है.

जेपी नड्डा गया में करेंगे चुनावी सभा
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का प्रचार का रंग रविवार से दिखना शुरू हो जाएगा. खबर के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज देर शाम तक पटना आएंगे और रविवार को गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा में हुंकार भरेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मगध और शाहाबाद क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. बताया जाता है कि भाजपा अध्यक्ष का गया के बाद उनका पूर्णिया जाने का कार्यक्रम है.

 बिहार चुनाव के पहले चरण में भाजपा ने अपने कोटे की 29 विधानसभा सीटों पर जितने उम्मीदवारों को उतारा है, उसमें छह नये उम्मीदवारों को पहली बार टिकट दिया गया है.बीजेपी रविवार से चुनावी सभा का आयोजन कर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगी. बताया जाता है कि उसके बाद राजद, कांग्रेस और जदयू भी मैदान में कूदेंगे. पीएम मोदी की बिहार में करीब 20 चुनावी सभाएं रखी गई हैं वहीं कांग्रेस की तरह से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार कर अपने पार्टी के लिए वोट बटोरेंगी. बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान तीन चरणों में 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को होना है. वोटों की गिनती और साथ-साथ परिणामों की घोषणा 10 नवंबर को होनी है.

Find Us on Facebook

Trending News