बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

18 लाख का चेक बाउंस होने पर भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल पर प्राथमिकी दर्ज...

18 लाख का चेक बाउंस होने पर भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल पर प्राथमिकी दर्ज...

भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व गायक के खिलाफ बिहार के छपरा में FIR दर्ज हुआ है. मामला एकमा में रसूलपुर थाना क्षेत्र का है जहां के धानाडीह गांव निवासी मंगरू यादव के पुत्र शत्रुध्न कुमार उर्फ खेसारीलाल यादव पर 18 लाख रुपये के चेक बाउंस होने के मामले में असहनी गांव निवासी श्रीकृष्ण पांडेय के पुत्र मृत्युंजय नाथ पांडेय ने रसुलपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा है उन्होंने अपनी जमीन बेचने के के लिए बाईस लाख सात हजार रुपये तय किया था. जिसकी रजिस्ट्री चंदा देवी पति शत्रुध्न कुमार उर्फ खेसारीलाल यादव के नाम एकमा स्थित निबंधन कार्यालय में 04 जून 2019 को कर दिया. जिसके बाद आरोपी ने बैंक ऑफ बड़ौदा का 000451 चेक संख्या पर अठारह लाख रुपये की रकम का चेक दिया और बाकी का शेष रकम बाद में देने का भरोसा दिलाया. 20 जून 2019 को जब अपने बैंक में उक्त चेक को जमा किया तो 24 जून को चेक वापस हो गया.

 खेसारी लाल यादव ने क्या कहा 

खेसारी लाल यादव ने चेक बाउंस मामले में पूछे जाने पर बताया कि उनके खाते में सत्तर लाख से ऊपर रुपये है. चेक बाउंस हो ही नहीं सकता. बल्कि उसे भुगतान करने से रोका गया है. अभिनेता खेसारी लाल ने कहा कि रजिस्ट्री करने वाले मृत्युंजय नाथ पांडेय ने तय की गयी रुपये भुगतान के पहले दाखिल खारिज करने की बात की थी. खेसारीलाल ने कहा कि तीन महीना बीतने के बाद भी उस जमीन का दाखिल खारिज पांडेय अपने नाम से नहीं करा सके.  उन्हें आशंका है कि इस जमीन की खरीद बिक्री में उनके साथ धोखाधड़ी की गयी है.  दाखिल खारिज नहीं होने पर वे खुद धोखाधड़ी की प्राथमिकी करेंगे.

Suggested News