बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार सरकार कोरोना संकट से निबटने में विफल, विरोध में उपेन्द्र कुशवाहा 27 मई को धरना पर बैठेंगे

बिहार सरकार कोरोना संकट से निबटने में विफल, विरोध में उपेन्द्र कुशवाहा 27 मई को धरना पर बैठेंगे

Patna: रालोसपा ने बिहार सरकार पर एक बार फिर से निशाना साधा है. रालोसपा ने कहा है कि नीतीश सरकार कोरोना महामारी से निपटने में पूरी तरह विफल है. 27 मई को रालोसपा के नेता और कार्यकर्ता धरना देंगे.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने बताया कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला अध्यक्षों, प्रदेश पदाधिकारियों, विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय तथा प्रान्तीय नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लगातार सप्ताह भर तक चली बैठकों का आज समापन हो गया.

बैठक में राज्य के गरीबों व मजदूरों की स्थिति और भविष्य में उनके रोजगार पर उत्पन्न संकट पर गंभीर चिंता व्यक्त की गई. साथ ही प्रदेश में चलाये जा रहे क्वारंटाइन सेंटर की बदइंतजामी में सुधार के लिए भी एक प्रस्ताव पारित कर सरकार के समक्ष सुझाव रखने का निर्णय लिया गया.

रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि 27 मई को 11 बजे से 1 बजे तक राज्य के तमाम जिला मुख्यालओं पर सांकेतिक धरना कार्यक्रम का आयोजन होगा. धरना के उपरांत अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा.. कार्यक्रम में पूर्ण रूप से फिज़िकल डिस्टेनसिंग सहित कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक निर्देशों को पालन किया जाएगा.

Suggested News