बिहार सरकार ने सारण DM को दिया आदेश, अपर समाहर्ता को 23 अगस्त से पहले करें विरमित,वरना.....

बिहार सरकार ने सारण DM को दिया आदेश, अपर समाहर्ता को 23 अगस्त से पहले करें विरमित,वरना.....

PATNA: सारण के डीएम ने अपर समाहर्ता को विरमित नहीं किया . इसके बाद सरकार ने जिला अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि अगर 23 अगस्त तक अपर समाहर्ता भारत भूषण प्रसाद अधिसूचित पद पर योगदान नहीं करते हैं तो वे 24 अगस्त से वर्तमान में धारित पद से स्वतः विरमित समझ जाएंगे। लिहाजा 23 तारीख से पहले हर हाल में उन्हें विरमित करें।

सामान्य प्रशासन विभाग के संयुक्त सचिव विमलेश कुमार झा ने इस संबंध में सारण के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि भारत भूषण प्रसाद अपर समाहर्ता विभागीय जांच सारण द्वारा बंदोबस्त पदाधिकारी सुपौल के अधिसूचित पद पर अभी तक योगदान नहीं किया गया है . 7 जुलाई 2021 को सरकार ने सभी अपर मुख्य सचिव, प्रधान सचिव, सचिव, प्रमंडलीय आयुक्त एवं जिला पदाधिकारियों से कहा था कि स्थानांतरित- पदस्थापित बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारियों को विरमित करें। लेकिन भारत भूषण प्रसाद को अब तक अपर समाहर्ता विभागीय जांच सारण के पद से विरमित नहीं किया गया है.

अपर समाहर्ता विभागीय जांच भारत भूषण प्रसाद को अधिसूचित बंदोबस्त पदाधिकारी सुपौल के पद पर 23 तारीख तक योगदान सुनिश्चित करने के लिए अविलंब विरमित करें। वरना वे 24 अगस्त से स्वतः विरमित समझें जाएंगे.


Find Us on Facebook

Trending News