बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के आईपीएस अधिकारी ने चन्द्रयान-3को लेकर किया था FB पोस्ट, विवाद बढ़ने पर कहा सॉरी

बिहार के आईपीएस अधिकारी ने चन्द्रयान-3को लेकर किया था FB पोस्ट, विवाद बढ़ने पर कहा सॉरी

PATNA : बिहार के आईपीएस अधिकारी प्राणतोष कुमार दास ने अपने फेसबुक पोस्ट को लेकर सॉरी बोला है. आईपीएस अधिकारी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि चंद्रयान -3 को लेकर FB पर पोस्ट से गलती की. 

दरअसल आईपीएस अधिकारी प्रांतोष कुमार दास ने 23 सितंबर को अपने फेसबुक पोस्ट पर पाकिस्तान को नक्शे से मिटाने की सलाह दी थी. उन्होंने लिखा था कि चंद्रयान 3 के बहाने रॉकेट में बारूद भरकर पाकिस्तान पर ठोक दो. IPS अधिकारी ने पाकिस्तान के खात्मे का तरीका भी बताया- कहा की बोल देंगे संपर्क टूट गया और रॉकेट मुड़ गया. 

आईपीएस अधिकारी प्रान्तोष कुमार दास अभी आर्थिक अपराध इकाई के एसपी और साइबर सेल की बड़ी जिम्मेदारी रखने वाले पोस्ट पर तैनात हैं. साइबर सेल की जिम्मेदारी संभालने वाले आईपीएस अधिकारी के फेसबुक पोस्ट पर सवाल उठने लगे थे तो उन्होंने सहजता से कहा था जस्ट जोकिंग यार.  फेसबुक पर उन पर तरह तरह के कमेंट भी आने लगे. एक शख्स ने लिखा की ऐसा तो वैज्ञानिक भी नहीं सोचे होंगे, अब प्राणतोष दास रक्षा मंत्री बनेंगे. 

इसके अलावे कई तरह के कमेंट उनके फेसबुक पेज पर आए थे. उनके पोस्ट पर आपत्ति उठने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर से अपने फेसबुक पेज के माध्यम से सॉरी बोला है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट



Suggested News