बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस का गालीबाज दारोगा, महिला को देता है भद्दी-भद्दी गालियां,पूछने पर कहा-हमारी भावना समझिए, ऑडियो सुनिए......

बिहार पुलिस का गालीबाज दारोगा, महिला को देता है भद्दी-भद्दी गालियां,पूछने पर कहा-हमारी भावना समझिए, ऑडियो सुनिए......

PATNA: बिहार पुलिस के आलाधिकारी थाना लेवल के पुलिसकर्मियों को पीपुल्स फ्रैंडली बनाने की बात करते हैं। हर मीटिंग में पुलिसकर्मियों को आमलोगों के साथ सही बर्ताव करने की सीख दी जाती है।लेकिन बिहार पुलिस तो आखिर बिहार पुलिस हीं ठहरी। पुलिस कर्मी सीधे मुंह बात करने में अपनी तौहीनी समझते हैं।पुलिस वाले अगर गाली शब्द का प्रयोग नहीं करेंगे तो फिर करेंगे क्या....

आज आपको हम बिहार पुलिस के एक गालीबाज दारोगा की करतूत बताते हैं।बिहार पुलिस के उस दारोगा का नाम है भगवान पासवान।कुछ दिन पहले तक गालीबाज दारोगा नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर ओपी में बतौर इंचार्ज तैनात थे।जब एक पीड़ित महिला ओपी इंचार्ज से इंसाफ लगाने गई तो इंचार्ज महोदय की शुरूआत हीं गाली से होती है।महिला पुलिस वाले से मदद की गुहार लगाते रही और झंडापुर ओपी का इंचार्ज भगवान पासवान गाली देते रहा।महिला ने काफी हिम्मत से दारोगा जी की बात को अपने मोबाईल में रिकार्ड कर लिया।महिला द्वारा जो ऑडियो रिकार्ड किया गया उसमें भद्दी-भद्दी गालियां सुनाई पड़ रही है।इसके बाद उक्त महिला ने उक्त ऑडियो को वायरल कर दिया।


दारोगा की सफाई सुनकर आपका सिर चकरा जाएगा

इस संबंध में जब न्यूज4नेशन से आरोपी दारोगा से भगवान पासवान से बात की तो उन्होंने गाली की बात को स्वीकार किया ।दारोगा जी ऐसी सफाई दे रहे थे मानो महिला को गाली देना अच्छी बात है।दारोगा की सफाई से आप भौंचक्के रह जायेंगे। आरोपी दारोगा ने कहा कि गाली देने के पीछे भावना देखिए।हमारी बावना गलत नहीं थी।उस समय की परिस्थिति वैसी रही होगी जिसमें हमें गाली देना पड़ा होगा।


Suggested News