CM नीतीश के शराबबंदी वाले राज्य में जदयू नेता निकला शराब कारोबारी...छापेमारी में नेताजी हुए फरार

CM नीतीश के शराबबंदी वाले राज्य में जदयू नेता निकला शराब कारोबारी...छापेमारी में नेताजी हुए फरार

PATNA: सीएम नीतीश के शराबबंदी वाले राज्य में जेडीयू का नेता हीं शराब का कारोबार कर रहा है।पुलिस ने शराब कारोबारी नेता जी को गिरफ्तार कर लिया है।पकड़ा गया जेडीयू नेता प्रखंड का अध्यक्ष बताया जाता है। नया मामला पश्चिमी चंपारण जिला केे बगहा का है। पुलिस ने जदयू नेता के घर से शराब बरामद की है। घटना के बाद से ही आरोपी जदयू नेता फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।  

खबर के मुताबिक पठखौली ओपी पुलिस ने औसानी गांव स्थित जदयू नेता कृष्णा गोंड़ के घर से शराब जब्त किया है।लेकिन पुलिस की छापेमारी की भनक लगते हीं जदयू नेता फरार हो गया। वह युवा जदयू बगहा प्रखंड-2 का अध्यक्ष बताया जाता है।जानकारी के अनुसार उसने हाल हीं में जदयू की सदस्यता ली थी। शराब मिलने के बाद से पार्टी के वरीय नेता सकते में हैं और बदनामी की वजह से कुछ भी बोलने से बच रहे ।  

 बगहा पुलिस को सूचना मिली थी कि औसानी हॉल्ट के पास जदयू नेता छिपकर शराब की बिक्री करता है। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली। इस बीच वह चकमा देकर भाग  निकला, लेकिन घर से 10 पेटी भरी हुई फ्रूटी मिली। ओपी प्रभारी धर्मवीर कुमार भारती ने कहा कि जदयू नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News