बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के एक और DPO की कोरोना संक्रमण से मौत,शिक्षा विभाग में हड़कंप

बिहार के एक और DPO की कोरोना संक्रमण से मौत,शिक्षा विभाग में हड़कंप

PATNA: बिहार में कोरोना ने कोहराम मचा दिया है।कोरोना से संक्रमित होने वाले और मृतकों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है.सीएम हाउस  से लेकर सचिवालय तक कोरोना का अटैक हुआ है.कुछ दिन पहले समस्तीपुर में पदस्थापित शिक्षा विभाग के एक डीपीओ की कोरोना से मौत हो गई थी ।अब एक और डीपीओ की मौत कोरोना से हुई है।लखीसराय में शिक्षा विभाग के सर्व शिक्षा अभियान में पदस्थापित डीपीओ उपेंद्र कुमार सिंह की कोरोना से मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार बिहारशरीफ स्थित अपने आवास पर रविवार की सुबह डीपीओ ने अंतिम सांस ली। उनका पटना में इलाज रहा था। लखीसराय स्थित कार्यालय में कई कर्मियों के साथ वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद वे इलाज कराने चले गए थे। डीपीओ की मौत से शिक्षा विभाग में आज हड़कंप के साथ शोक की लहर दौड़ गई है।


लखीसराय में कोरोना से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर का चालक की मौत कोरोना के कारण जमुई में हुई थी। जबकि शहर के नया बाजार की एक महिला की मौत भी कोरोना से हुई।

बता दें कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24, 967 और मौत की संख्या बढ़कर 177 हो गयी। वहीं, राज्य में अबतक 15 हजार 771 संक्रमित मरीज इलाज के बाद स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य में संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 63.17 फीसदी हो गयी।  जानकारी के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में 10 हजार 502 सैम्पल की जांच की गई। इसके साथ ही, राज्य में अबतक 3 लाख 68 हजार 232 सैम्पल की कोरोना जांच की जा चुकी है। राज्य में जांच केंद्रों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। राज्य में जांच केंद्र की संख्या 77 हो चुकी है।

Suggested News