बिहार के एक ASP ने SP को दिखाई आंख,कहा-हम आपको कॉल क्यों करेंगे ?पढ़िए पूरी खबर

बिहार के एक ASP ने SP को दिखाई आंख,कहा-हम आपको कॉल क्यों करेंगे ?पढ़िए पूरी खबर

PATNA: बिहार के 1अपर पुलिस अधीक्षक ने एसपी को आंख दिखा दी और फोन पर कहा कि हम आपको दूबारा कॉल क्यों करेंगे? एसडीपीओ की इस उदंड़तापूर्ण व्यवहार एवं अन्य आरोपों पर विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं।

गृह विभाग ने अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार जो वर्तमान में समस्तीपुर के पटोरी अनुमंडल में एसडीपीओ के पद पर पदस्थापित हैं उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही संचालित करने का आदेश दिया है .मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार को संचालन पदाधिकारी नियुक्त किया गया है .आरोपी एसडीपीओ को 10 दिनों में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने को कहा गया है .ऐसा नहीं करने पर संचालन प्राधिकारी अपने स्तर से जांच रिपोर्ट सौंपेंगे .

बता दें कि अपर पुलिस अधीक्षक विजय कुमार पर आरोप है कि पटोरी एसडीपीओ के रूप में उनकी लापरवाही बरती। महिला रेहाना खातून की मृत्यु मामले में उनके स्तर से लापरवाही की गई, जिस वजह से सांप्रदायिक तनाव तथा विधि व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न हो गई ।

गृह विभाग की तरफ से जो संकल्प जारी किया गया है उसमें एसडीपीओ पर आरोप है कि उन्होंने लापरवाही बरतते हुए घटनास्थल पर जाना उचित नहीं समझा और समस्तीपुर एसपी को समय पर सूचित नहीं किया और उनके साथ ठीक बर्ताव नहीं किय़ा।समय पर सूचना नहीं देने और ड्यूटी का सही निर्वहन नहीं करने की वजह से  भीड़ उग्र हो गई और मस्जिद के सामने हिंसक प्रदर्शन किया

Find Us on Facebook

Trending News