बिहार के 17 आईपीएस अधिकारियों का तबादला,कुंदन कृष्णन भी हटाए गए

पटनाः बिहार में आज बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है।इनमें से एडीजी से लेकर एसपी रैंक के अधिकारी हैं।

गृह विभाग ने 17 आईपीएस अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी कर दिया है।ए.के अम्बेडकर को अपर पुलिस महानिदेशक तकनीकी सेवाएं बनाया गया है।बी. श्रीनिवासन को एडीजी एससीआरबी  बनाया गया है।वहीं जितेन्द्र कुमार को एडीजी मुख्यालय बनाया गया है।कुन्दन कृष्णन को एडीजी मुख्यालय से हटाकर एडीजी असैनिक सुरक्षा आयुक्त बनाया गया है।नैयर हसनैन खान को पुलिस महानिरीक्षक मुख्यालय बनाया गया है।गणेश कुमार को आईजी मुजफ्फरपुर बनाया गया है। अरवल एसपी उमाशंकर प्रसाद को अब एसपी एटीएस बनाया गया गया है।विकासवर्मन को समस्तीपुर का एसपी बनाया गया है।हरप्रीत कौर को समस्तीपुर से हटाकर बीएमपी 5 का कमांडेंट बनाया गया है।

राजेन्द्र कुमार भील को पटना पुर्वी के एसपी से हटाकर पुलिस बटालियन बगहा के  कमांडेंट के पद पर भेजा गया है।स्वपना जी मेश्राम को बांका एसपी से हटाकर एसपी स्पेशल ब्रांच पटना बनाया गया है।कार्तिकेय के शर्मा को लखीसराय एसपी से हटाकर विशेष शाखा भेजा गया है। जितेन्द्र कुमार को पटना पूर्वी का एसपी बनाया गया है।सुशील कुमार को  लखीसराय का एसपी बनाया गया है।अरविन्द कुमार गुप्ता को बगहा एसपी से हटाकर एसपी बांका के पद पर पदस्थापित किया गया है। राजीव रंजन-1 को अरवल का एसपी बनाया गया है।राजीव रंजन -2 को पुलिस अधीक्षक बगहा बनाया गया है।

देखें पूरी लिस्ट-----



Find Us on Facebook

Trending News