बिहार के बड़े कारोबारी नरेंद्र सिंह की राजनीति में इंट्री, देखें खास बातचीत

PATNA: बिहार के बड़े कारोबारियों में शुमार नरेंद्र सिंह 21 तारीख को जेडीयू का दामन थामने वाले है. JDU में शामिल होने से पहले उनके कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. शहर में अलग अलग जगहों पर उनके पोस्टर लगे हैं. 

NEWS4NATION से खास बातचीत में नरेंद्र सिंह ने बताया कि वों समाज के लिए काम तो कर रहे हैं लेकिन सक्रिय राजनीति में आने के बाद उनका दायरा बढ़ जाएगा जिससे जनता के लिए वो ज्यादा कुछ कर सकेंगे. वैसे भी मेरी शुरू से मंशा रही है कि मैं ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद कर सकूं. 

200 बच्चों को हर साल मुफ्त शिक्षा

खास बातचीत में नरेंद्र सिंह ने खुलकर बात की उन्होने कहा कि हरेक साल मैं 200 बच्चों को मुफ्त में शिक्षा दिलवाता हूं. यदि आप बात करें तो मैं हर साल कंबल वितरण भी करवाता हूं. बिहार में खेल की हालत खराब है मैं इस पर काम करूंगा. वैसे भी मैं हर साल क्रिकेट टूर्नामेंट करवाता हूं. 

जंगलराज मुझे आज भी याद है

नरेंद्र सिंह ने कहा कि मुझे आज भी लालू जी के सरकार का जंगलराज याद है. एक सवाल पर नरेंद्र सिंह ने कहा कि नीतीश जी के काम को पूरी दुनिया देख रही है. सभी जगह सीएम नीतीश के काम की प्रशंसा हो रही है. यदि आप मेरी बात करें तो मेरा किसी से कोई प्रतियोगिता नहीं है मैं बस समाज के निचले तबके तक जाकर काम करना चाहता हूं.  

Find Us on Facebook

Trending News