बिहार की बेटियों ने आंध्र प्रदेश में बजाया डंका, जम्मू कश्मीर को 8 विकेट से हराया

 बिहार की बेटियों ने आंध्र प्रदेश में बजाया डंका, जम्मू कश्मीर को 8 विकेट से हराया

DESK: बिहार की महिला अंडर 19 टीम ने आंध्र प्रदेश में जम्मू कश्मीर की टीम को 8 विकेट से हरा दिया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी जम्मू कश्मीर की टीम को 70 रनों पर ऑल आउट कर दिया जिसे बिहार की वुमन टीम ने 2 विकेट खोने के बाद हासिल कर लिया.

कोर्म कॉलेज कडपा के खेल मैदान पर जम्मू कश्मीर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन यह निर्णय उस समय महंगा पड़ा जब पारी की शुरुआत करने आई दोनों सलामी जोड़ी सोनिका और ललिता टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सकी. पहला झटका 3 रन के योग पर ही लगा जबकि दूसरा विकेट 18 रन के कुल योग पर लगा.

उसके बाद कोई भी बल्लेबाज बिहार के गेंदबाजों के सामने ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और पूरी टीम 35 ओवर में ही 70 रन पर ढेर हो गई. जिसमें साक्षी ने सर्वाधिक 10  ओवर में 23 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया.

वहीं कोमल कुमारी और रचना सिंह को दो-दो सफलताएं हाथ लगी वही आर्या को 1 विकेट से ही संतुष्ट होना पड़ा. जम्मू कश्मीर की ओर से मेहक जान ने सर्वाधिक 23 रन और सोनिका ने 14 रन बनाया.

बिहार को जीत के लिए 71 रनों का लक्ष्य मिला जिसे बिहार ने 2 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर लिया और अपनी झोली में 4 अंक अर्जित कर जम्मू एंड कश्मीर को 8 विकेट से पराजित कर दिया. बिहार की ओर से श्रुति ने नाबाद 31 रन बनाए जबकि विशालाक्षी 20 रन बनाकर संगीता की शिकार बनी वही याशिता सिंह 3 रन बनाकर नाबाद   रही और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटी. 

Find Us on Facebook

Trending News