बिहार में BJP के चुनाव प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, कल की मीटिंग में भी हुए थे शामिल

बिहार में BJP के चुनाव प्रभारी होंगे देवेंद्र फडणवीस, कल की मीटिंग में भी हुए थे शामिल

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की राजनीति में बड़ा बदलाव हो सकता है. सूत्रों से खबर आ रही है कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिहार के चुनाव प्रभारी बनाए जा सकते हैं. 

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान वे पूरे तौर पर सक्रिय रहेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, वर्तमान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के साथ मिलकर फडणवीस काम करेंगे. खबर ये भी है कि गुरुवार को कोर कमिटी की बैठक में भी वे शामिल हुए थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही उनके नाम की घोषणा हो जाएगी.


वर्तमान में महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस के बिहार आने की खबरों पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि वह बेहतर नेता हैं और चुनाव में बढ़िया काम करते हैं. बता दें कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चुनाव तैयारियों में जुटे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी के माध्यम से इसके लिए पहल शुरू कर दी गई है.

इसका सबूत बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने खुद ही दे दिया।गुरुवार को  जब कोर कमेटी की बैठक हुई थी उस बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व CM फडणवीस भी शामिल हुए थे।अपने ट्वीटर अकॉउंट से मंगल पांडेय ने वह तस्वीर ट्वीट की जिसमे फडणवीस दिख रहे थे


Find Us on Facebook

Trending News