सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम ने शिक्षा मंत्री से जाना उनका हाल, कल से हॉस्पीटल में भर्ती हैं कृष्णनंदन वर्मा

सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम ने शिक्षा मंत्री से जाना उनका हाल, कल से हॉस्पीटल में भर्ती हैं कृष्णनंदन वर्मा

PATNA: बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की तबियत खराब है. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने शिक्षा मंत्री से मिलकर उनका हाल चाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली है. शिक्षा मंत्री से सीएम नीतीश ने शाम में मुलाकात की वहीं डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दोपहर में ही उनसे मिलकर हालचाल की जानकारी ली थी.

आपको बता दें कि मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को बीती रात पेट दर्द की शिकायत हुई थी. रात के तकरीबन 2 बजे उनके सरकारी आवास पर डॉक्टर इलाज के लिए पहुंचे तो वह पेट और कमर के असहनीय दर्द से परेशान थे.  डॉक्टर ने तत्काल उनका इलाज शुरू किया लेकिन सुबह होने तक उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो पाया था.

मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की स्थिति में सुधार नहीं होता देख आखिरकार आज सुबह तकरीबन 7 बजे उन्हें पारस हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने तुरंत उनका एमआरआई टेस्ट कराया था. ऐसी जानकारी मिली थी कि मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्पाइनल कॉर्ड में फ्रैक्चर पाया गया है. डॉक्टरों की मानें तो स्पाइनल कॉर्ड में फ्रैक्चर गिरने और चोट लगने के अलावे ज्यादा सफर करने के कारण भी हो सकता है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर ने कृष्णनंदन वर्मा को लगभग एक महीने तक बेड रेस्ट करने को कहा है. मंत्री  कृष्णनंदन वर्मा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद नेताओं के आने जाने का सिलसिला लगातार जारी है. 

Find Us on Facebook

Trending News