बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में हंगामा करते पूर्व DGP का बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

शराब के नशे में हंगामा करते पूर्व DGP का बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

MUZAFFARPUR : बिहार के पूर्व डीजीपी का बेटा शराब पीते गिरफ्तार हुआ है। कानूनी कार्रवाई कर पुलिस ने आज यानी शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया। बता दें कि पूर्व डीजीपी शिवचंद्र झा के बेटे सौरभ झा को पुलिस ने शराब पीते गिरफ्तार किया है। मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित लक्ष्मी नारायण नगर के एक होटल से उसकी गिरफ्तारी हुई है। 

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में वो अपने दोस्तों के साथ होटल में हंगामा कर रहा था, तभी किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। हंगामा की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहूुंची और सौरभ के साथ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर थाने ले आयी। शुरू में पुलिस को नहीं पता था कि गिरफ्तार सौरभ पूर्व डीजीपी शिवचंद्र झा का बेटा है। 

मिठनपुरा स्थित बेला ओपी के प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि होटल में कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। साथ ही कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाकर भी भेजा। सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को अरेस्ट कर लिया। स्थानीय लोगों का कहना था कि इसके पहले भी सौरभ झा शराब पीकर हंगामा कर चुका है। बेला ओपी में कांड संख्या 45/18 के तहत गैर जमानतीय धारा में केस दर्ज किया गया है। 13 सितंबर की देर शाम को हंगामा कर रहे लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। आज यानी शुक्रवार को कागजी प्रक्रिया पूरी कर सौरभ झा के साथ अन्य लोगों को जेल भेजा गया।  



Suggested News