बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को जिले के एक खिलाड़ी ने ट्वीट कर मांगी मदद, हुआ मुफ्त ऑपरेशन, जानें कौन है वो....

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को जिले के एक खिलाड़ी ने ट्वीट कर मांगी मदद, हुआ मुफ्त ऑपरेशन, जानें कौन है वो....

नालंदा। हर वक्त गरीबों की मदद कर आशीर्वाद लेने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के प्रयास से नालंदा जिला के एक खिलाड़ी अपनी मुकाम को हासिल कर सकेगा। सोनू सूद की मदद से नालंदा के इस खिलाड़ी का मुफ्त ऑपरेशन किया गया है। अब ऑपरेशन के बाद बिहार के इस खिलाड़ी ने सोनू सूद को धन्यवाद किया है।

मांगी थी मदद

नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के पपरनौसा गांव निवासी वरुण विक्रम सोनभद्र के पुत्र आनंद कुमार ने पिछले 20 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट कर लिखा था कि मेरा घुटने का लिग्मेंट प्रैक्टिस के दौरान डैमेज हो गया था। सर मेरे पापा के पास इतना पैसा नहीं है कि मैं सर्जरी करा सकूं । सर मैं खेलना चाहता हूं और यह मेरा और मेरे पापा का सपना है कि ओलंपिक में इंडिया का झंडा लहराता देखें । जिसके जवाब में 27 जनवरी को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट के जवाब देते हुए कहा कि आप हिंदुस्तान का झंडा ओलंपिक्स में जरूर लहराओगे। आपकी सर्जरी 30 जनवरी को इंद्रपुरम के हीलिंग ट्री हॉस्पिटल में डॉक्टर अखिलेश यादव करेंगे।

हुआ सफल ऑपरेशन

 घुटने के सफल ऑपरेशन के बाद आज करीब 8 घंटे पूर्व आनंद ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और डॉक्टर अखिलेश को अपनी ओर से धन्यवाद जाहिर करते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया । जिसमें उन्होंने कहा है कि सर मैं आपके सपनों को जरूर पूरा करूंगा  ।

Find Us on Facebook

Trending News