बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानबाद बीच शहर व्यवसायी पर अपराधियों ने की फायरिंग, एक अपराधी को पुलिस ने खदेड़कर हथियार के साथ दबोचा,मचा हड़कंप

जहानबाद बीच शहर व्यवसायी पर अपराधियों ने की फायरिंग, एक अपराधी को पुलिस ने खदेड़कर  हथियार के साथ दबोचा,मचा हड़कंप

Desk: जहानाबाद शहर के अति भीड़-भाड़ वाले इलाके मलहचक में उस वक्त अफरा तफरी कायम हो गया जब दो हथियार बंद अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिये एक आभुषण व्यापारी से बैग छीनने का प्रयास किया।

इसका विरोध करने पर अपराधियो ने व्यापारी पर फायरिंग भी कर दी , गनीमत यह रही इस गोलीबारी में आभूषण व्यवसायी बाल बाल बच गये वहीं गस्ती कर रहे नगर थाना की पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। त्वरित कार्रवाई करते हुए जहानाबाद 

नगर थाना के थानेदार राजेश कुमार और पुलिस के जवानों ने घटना को अंजाम दे कर भाग रहे अपराधियों का पीछा किया। फिर थोड़ी ही दूर पीछा करने पर एक अपराधि को पुलिस ने दबोच लिया।

अपराधियों के पास से 2 ऑटोमैटिक पिस्टल भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार  अपराधी को पुलिस अपने साथ थाने में ले जाकर पूछ-ताछ करने में जुट गई है 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिले के एसपी मनीष और SDPO अशोक पांडे मौके पर पहुँच जनकारी जुटाने के लग गये है। बताया जाता है की शहर के पचमहल्ला इलाके के अलंकार ज्वेलर्स दुकान के व्यवसायी वरुण कुमार अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।पहले से घात लगाए अपराधियों ने शहर के बीचोबीच व्यवसायी को लूटने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों के द्वारा व्यवसायी पर फायरिंग भी किया गया लेकिन व्यवसायी की किस्मत अच्छी थी और वह बच गया। बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश का सम्बंध मोकामा इलाके के कुख्यात तेलिया गैंग से है। 


जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Suggested News