बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'विधायक जी' को राष्ट्रध्वज की सलामी देने में आती है शर्म ! अधिकारियों के बीच घिरे MLA साहब की गाल पर हाथ रखे तस्वीर देखिए...

'विधायक जी' को राष्ट्रध्वज की सलामी देने में आती है शर्म ! अधिकारियों के बीच घिरे MLA साहब की गाल पर हाथ रखे तस्वीर देखिए...

N4N DESK: जब पूरा देश राष्ट्रध्वज को सलामी दे रहा था तो बिहार के एक विधायक सलामी देने के बजाए हाथ को गाल पर रखे हुए थे।विधायक जी की तस्वीर सोशल मीडिया में जबर्दस्त रूप से वायरल हो रही है।

दरअसल शिवहर के जदयू विधायक शरफुद्दीन अपने क्षेत्र एक झंडोतोलन कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।उसमे कई पुलिस और प्रशासन के  के अधिकारी मौजूद थे।झंडो़त्तोलन का कार्यक्रम शुरू होते हीं सभी ने राष्ट्रध्वज को सलामी दी।विधायक शर्फुद्दीन भी मंच पर मौजूद थे। विधायक जी अधिकारियों के बीच मे खड़े थे।

जब राष्ट्रध्वज को सलामी दी जा रही थी तो जदयू के विधायक अपनी हाथ को गाल पर रखे हुए थे।जबकि उनके अगल-बगल के पुलिस और प्रशासन के अधिकारी तिरंगे को सलामी दी रहे थे।

विधायक जी की गाल पर हाथ रखे तस्वीर सोशळ मीडिया में जबर्दस्त रुप से वायरल है।लोग विधायक पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।कोई माननीय पर राष्ट्रध्वज के अपमान करने का केस दर्ज करने की मांग कर रहा तो कोई माननीय के ज्ञान पर सवाल उठा रहा।

Suggested News