बिहार के एक मंत्री भारी टेंशन में,भाई ने विभाग में नौकरी के नाम पर जमकर बटोरा माल,पोल खुलने पर सांसद ने खूब सुनाई खरी-खोटी

बिहार के एक मंत्री भारी टेंशन में,भाई ने विभाग में नौकरी के नाम पर जमकर बटोरा माल,पोल खुलने पर सांसद ने खूब सुनाई खरी-खोटी

PATNA: बिहार में चुनाव से ठीक पहले मंत्री जी परेशान हैं।परेशानी दूसरों की वजह से नहीं बल्कि अपनों से है।विधान सभा क्षेत्र से लेकर राजधानी पटना तक मंत्री जी को लेकर चर्चा है.वे सब कुछ जानते-समझते हुए भी अनजान बने हैं.वे अपने आप को पाक साफ बता रहे हैं.शिकायत एक नहीं अनेको हैं,क्षेत्र की बात तो स्थानीय सांसद तक भी पहुंच गई है. एक सांसद ने तो मंत्री जी से शिकायत भी की है.अब चुनाव से पहले मंत्री जी के लिए आगे कुआं-पीछे खाई वाली स्थिति हो गई है।

जानिए कौन हैं वो मंत्री जी

अब आप समझ रहे होंगे कि आखिर माजरा क्या है....हम आपको बताते हैं.  एक मंत्री को भारी फजीहत झेलनी पड़ रही है। मंत्री के नाम पर पिछले 2 सालों में जमकर उगाही की चर्चा है।माननीय के खुद के विधान सभा क्षेत्र में सैकड़ों लोगों से नौकरी लगाने के नाम पर पैसे की उगाही कर ली गई है।मंत्री जी के नाम पर क्षेत्र के गरीब नौजवानों को झांसा देकर जमकर चूना लगाया।कंप्यूटर ऑपरेटर बनाने के नाम पर मोटी रकम लेने की बात है.जानकार बताते हैं कि बिहार के उस जिले में जहां मंत्री जी का विस क्षेत्र है वहां के लोगों को बेवकूफ बनाकर उगाही की गई है।वैसे पूरे बिहार में एक हजार से अधिक लोगों से मंत्री के नाम नौकरी लगवाने का झांसा देकर धन की उगाही की बात कही जा रही है.

एक सांसद ने भी खूब खरी-खोटी सुनाई

बता दें कि मंत्री जी के भाई के नाम पर वसूली की सूचना पूरे इलाके में फैल गई है।अब लोग शिकायत लेकर दूसरे जन प्रतिनिधियों के पास पहुंच रहे।लेकिन मामला चूंकि एक मंत्री के भाई से है लिहाजा अधिकांश जन प्रतिनिधि इससे पल्ला झाड़ने में भी भलाई समझ रहे।लेकिन उस इलाके के एक सांसद को कई बार से उस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे उन्होंने तो इस पर गरम रूख अख्तियार कर लिया.।सांसद ने साफ-साफ कहा कि आपके भाई के नाम से जिन लोगों से भी नौकरी के नाम पर पैसे लिए हैं उन्हें वापस करवाइए.इस शिकायत से मंत्री जी चुनाव के समय परेशानी में पड़ गए हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News